मेसेज भेजें
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Fan xiao

फ़ोन नंबर : 8618280596919

WhatsApp : +8618280596919

Free call

बुलडोजर चेन | खुदाई करने वाला, आप हमेशा "चेन ड्रॉप" क्यों करते हैं? चीन में निर्मित खुदाई ट्रैक लिंक

March 1, 2023

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बुलडोजर चेन | खुदाई करने वाला, आप हमेशा "चेन ड्रॉप" क्यों करते हैं? चीन में निर्मित खुदाई ट्रैक लिंक

बुलडोजर चेन |खुदाई करने वाला, आप हमेशा "चेन ड्रॉप" क्यों करते हैं?चीन में निर्मित खुदाई ट्रैक लिंक

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बुलडोजर चेन | खुदाई करने वाला, आप हमेशा "चेन ड्रॉप" क्यों करते हैं? चीन में निर्मित खुदाई ट्रैक लिंक  0

उत्खनन मैनिपुलेटर के लिए, ट्रैक का पटरी से उतरना एक आम समस्या है।उत्खननकर्ताओं के लिए, कभी-कभी श्रृंखला को तोड़ना अपरिहार्य होता है, क्योंकि खुदाई करने वाले का कार्य वातावरण अपेक्षाकृत खराब होता है, और ट्रैक मिट्टी या चट्टान में प्रवेश करने पर श्रृंखला को तोड़ देगा।
ट्रैक से अलग होने वाला खुदाई का ट्रैक गाइड व्हील, सपोर्ट व्हील, ड्राइव व्हील और सपोर्ट स्प्रोकेट से बने ट्रैक से अलग होने वाले ट्रैक को संदर्भित करता है, जिसे आमतौर पर "चेन ब्रेकिंग" के रूप में जाना जाता है।यह एक ऐसा दृश्य है जिसे न तो खुदाई करने वाला चालक और न ही मालिक देखना चाहेगा।चीन में निर्मित खुदाई ट्रैक लिंक
एक ओर, उत्खनन को मोड़ने के लिए चालक को अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है।यदि ट्रैक प्रारंभिक पटरी से उतरने के संकेत दिखाता है, तो उसे ट्रैक को जैक करना चाहिए और इसे निष्क्रिय कर देना चाहिए।
दूसरी ओर, बार-बार विचलन यह भी इंगित करता है कि चेसिस में ही समस्याएँ हैं और रखरखाव की आवश्यकता है।
खुदाई ट्रैक विचलन
कक्षीय विचलन के कई कारण हैं, लेकिन उन्हें मूल रूप से तीन श्रेणियों में वर्गीकृत किया जा सकता है।
सबसे पहले, क्योंकि चार पहिए और बेल्ट एक ही विमान पर नहीं हैं, ट्रैक ट्रैक से विचलित हो जाता है।इसका मतलब है कि खुदाई करने वाले को गाइड व्हील को बदलने की जरूरत है।
दूसरा कारण यह है कि ट्रैक बहुत ढीला है, जिसके परिणामस्वरूप ट्रैक का विचलन होता है।
ट्रैक के तनाव को टेंशन सिलेंडर के माध्यम से गाइड व्हील को धकेल कर समायोजित किया जाता है, और ट्रैक के तनाव को समायोजित करने के लिए टेंशन सिलेंडर को ग्रीस गन द्वारा धकेला जाता है।हालाँकि, कई मामलों में, ट्रैक की जकड़न को समायोजित नहीं किया जा सकता है।
यदि चेन गाइड बुशिंग पहना जाता है, तो प्रत्येक भाग की बुशिंग को बदला जाना चाहिए।लेकिन अब ऐसा लगता है कि पिन स्लीव को बदलने के लिए कुछ लोग "चेन रेल दबाते हैं", और अधिक लोग सीधे चेन रेल को बदलते हैं।
तीसरा, चेन गार्ड प्लेट खराब हो जाती है और काम नहीं करती है, जिसके परिणामस्वरूप ट्रैक विचलन होता है।
यदि आप उत्खनन और बुलडोजर के चेसिस की तुलना करते हैं, तो आप पाएंगे कि कुछ अंतर हैं।भले ही बुलडोजर का ट्रैक ढीला हो, बुलडोजर का चेन गार्ड शायद ही कभी गिरता है।ऐसा इसलिए है क्योंकि बुलडोजर का चेन प्रोटेक्टर ड्राइविंग व्हील से गाइड व्हील तक एक पूरा ब्लॉक है, जो सभी रोलर्स को कवर करता है, जबकि एक्सकेवेटर में केवल दो छोटे चेन प्रोटेक्टर होते हैं, एक मिडिल रोलर पोजीशन पर और एक गाइड व्हील पोजीशन पर।
एक बार चेन कवर पहना जाने के बाद, चेन ट्रैक आसानी से चेन कवर से बाहर निकल सकता है, जिससे ट्रैक भाग सकता है।इस समय, चेन गार्ड को ठीक करना या बदलना आवश्यक है।चीन में निर्मित खुदाई ट्रैक लिंक

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें