मेसेज भेजें
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Fan xiao

फ़ोन नंबर : 8618280596919

WhatsApp : +8618280596919

Free call

खुदाई चलने वाला तंत्र, रूस को बुलडोजर आइडलर निर्यात

February 22, 2023

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर खुदाई चलने वाला तंत्र, रूस को बुलडोजर आइडलर निर्यात

खुदाई चलने वाला तंत्र,बुलडोजर आइडलर रूस को निर्यात

हाइड्रोलिक उत्खनन के यात्रा तंत्र का उपयोग मशीन के पूर्ण भार और काम करने वाले उपकरण की प्रतिक्रिया शक्ति को वहन करने के लिए किया जाता है, और इसका उपयोग मशीन की छोटी यात्रा के लिए भी किया जाता है।विभिन्न संरचना के अनुसार, यह मुख्य रूप से दो श्रेणियों में बांटा गया है: क्रॉलर प्रकार और टायर प्रकार।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर खुदाई चलने वाला तंत्र, रूस को बुलडोजर आइडलर निर्यात  0
1. क्रॉलर टाइप वॉकिंग मैकेनिज्म
क्रॉलर ट्रैवलिंग मैकेनिज्म ट्रैक और ड्राइव व्हील्स, गाइड व्हील्स, रोलर्स, कैरियर व्हील्स और टेंशनिंग मैकेनिज्म से बना होता है, क्रॉलर ट्रैवलिंग मैकेनिज्म को आमतौर पर "फोर व्हील्स एंड वन बेल्ट" के रूप में जाना जाता है, जो सीधे वर्किंग परफॉर्मेंस और वॉकिंग परफॉर्मेंस से संबंधित होता है। खुदाई करने वाला।
(1) ट्रैक
निम्न प्रकार के ट्रैक शूज़ हैं, और अलग-अलग ऑपरेटिंग परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग ट्रैक शूज़ का उपयोग किया जाता है।
2) डबल रिब ट्रैक जूते: मशीन को चलाना आसान बनाते हैं, ज्यादातर लोडर में उपयोग किया जाता है।
3) सेमी-डबल-रिब्ड ट्रैक शूज़: ट्रैक्शन और स्लीविंग प्रदर्शन दोनों।
4) तीन-रिब ट्रैक जूते: अच्छी ताकत और कठोरता, बड़ी असर क्षमता, चिकनी ट्रैक आंदोलन, ज्यादातर हाइड्रोलिक उत्खनन में उपयोग किया जाता है।
5) बर्फ का उपयोग: बर्फ और बर्फ के स्थानों में काम करने के लिए उपयुक्त।
6) रॉक के लिए: एंटी-साइड स्लिप एज के साथ, आधारशिला साइट के संचालन के लिए उपयुक्त।
7) वेटलैंड के लिए: ट्रैक शू की चौड़ाई बढ़ाई जाती है, और ग्राउंडिंग एरिया बढ़ाया जाता है, जो स्वैम्पलैंड और सॉफ्ट फाउंडेशन के संचालन के लिए उपयुक्त है। रूस को बुलडोजर आइडलर एक्सपोर्ट
8) रबर ट्रैक: सड़क की सतह की रक्षा करें और शोर कम करें।

(2) रोलर्स और वाहक पहिए।जब खुदाई करने वाला विभिन्न सतहों पर यात्रा कर रहा होता है तो रोलर खुदाई करने वाले के वजन को जमीन तक पहुंचाता है।वजन पहिया अक्सर जमीन के प्रभाव को सहन करता है, इसलिए रोलर का भार बड़ा होता है, आम तौर पर: द्विपक्षीय रोलर, एकतरफा रोलर।वाहक पहिया और रोलर की संरचना मूल रूप से समान होती है।
(3) आलसी।आइडलर का उपयोग ट्रैक को सही ढंग से निर्देशित करने और इसे गलत तरीके से ट्रैक करने और विचलित होने से रोकने के लिए किया जाता है।अधिकांश हाइड्रोलिक उत्खनन का निष्क्रिय पहिया भी एक रोलर के रूप में कार्य करता है, जो ट्रैक के संपर्क क्षेत्र को जमीन तक बढ़ा सकता है और जमीन के विशिष्ट दबाव को कम कर सकता है।आइडलर के पास एक चिकना चेहरा, मार्गदर्शन के लिए बीच में एक कंधे की अंगूठी और रेल श्रृंखला का समर्थन करने के लिए दोनों तरफ टोरस प्लेन होते हैं।आइडलर और निकटतम रोलर के बीच की दूरी जितनी कम होगी, मार्गदर्शन उतना ही बेहतर होगा।
आइडलर को पूरी तरह से अपनी भूमिका निभाने और अपने सेवा जीवन का विस्तार करने के लिए, केंद्र छेद का सामना करने वाले पहिये का रेडियल रनआउट ≤W3mm होना चाहिए, और स्थापना को सही ढंग से संरेखित किया जाना चाहिए।
(4) पहियों को चलाना।हाइड्रोलिक उत्खनन इंजन की शक्ति यात्रा मोटर और ड्राइव व्हील के माध्यम से ट्रैक पर प्रेषित होती है, इसलिए ड्राइव व्हील को ट्रैक की चेन रेल के साथ सही ढंग से जाल करना चाहिए, ट्रांसमिशन स्थिर है, और जब पिन के कारण ट्रैक लम्बा हो जाता है स्लीव वियर, यह अभी भी ड्राइव व्हील को अच्छी तरह से मेश कर सकता है.आमतौर पर खुदाई करने वाले यात्रा उपकरण के पीछे स्थित होता है, ताकि ट्रैक का तनाव खंड इसके पहनने और बिजली की खपत को कम करने के लिए छोटा हो, ड्राइविंग व्हील को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: व्हील बॉडी स्ट्रक्चर के अनुसार इंटीग्रल टाइप और स्प्लिट टाइप .स्प्लिट ड्राइव व्हील के दांतों को 5 ~ 9 रिंग गियर्स में विभाजित किया गया है, ताकि कुछ दांतों को पहने जाने पर ट्रैक को हटाए बिना बदला जा सके, जो निर्माण स्थल पर मरम्मत के लिए सुविधाजनक है और खुदाई के रखरखाव की लागत को कम करता है श्रम घंटे।बुलडोजर आइडलर रूस को निर्यात
इंजन तेल परिवहन के लिए हाइड्रोलिक पंप चलाता है, और दबाव तेल नियंत्रण वाल्व और केंद्रीय स्लीविंग संयुक्त से गुजरता है ताकि हाइड्रोलिक मोटर और रेड्यूसर को चलने या चलाने के लिए बाएं और दाएं ट्रैक फ्रेम पर स्थापित किया जा सके।कैब में दो ट्रैवल लीवर के माध्यम से दो ट्रैवल मोटर्स को स्वतंत्र रूप से संचालित किया जा सकता है।
(5) तनाव देने वाला उपकरण
हाइड्रोलिक उत्खनन के क्रॉलर रनिंग डिवाइस का उपयोग कुछ समय के लिए किया जाता है, चेन रेल पिन शाफ्ट के पहनने से पिच बढ़ जाती है, जिसके परिणामस्वरूप पूरे ट्रैक का बढ़ाव हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप घर्षण क्रॉलर फ्रेम, ट्रैक डिरेलमेंट, रनिंग डिवाइस शोर होता है। और अन्य विफलताएं, इस प्रकार उत्खनन के चलने के प्रदर्शन को प्रभावित करती हैं।इसलिए, प्रत्येक ट्रैक को एक टेंशनिंग डिवाइस से लैस किया जाना चाहिए ताकि ट्रैक अक्सर एक निश्चित डिग्री के तनाव को बनाए रखे।बुलडोजर आइडलर रूस को निर्यात
(6) ब्रेक

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें